आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 24 मई 2024 : दानापुर। बिहार के दानापुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता के बेटे के अपहरण का मामला सामने आया है। राजेश कुमार सिंह, जो भाजपा के जिला स्तरीय नेता हैं और दानापुर के डिफेंस कॉलोनी में रहते हैं, ने अपने बेटे के अपहरण की आशंका जताते हुए दानापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शनिवार (22 जून) की रात करीब 8 बजे उनके बेटे ने उन्हें फोन करके बताया कि कुछ लड़के उसे अगवा करके दानापुर की एक बिल्डिंग में रखे हुए हैं।

राजेश कुमार सिंह ने बताया कि उनका बेटा आशु बी. फार्मा की परीक्षा देने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। उनके मुताबिक, 22 जून की देर शाम आशु ने अपनी मां के मोबाइल पर फोन करके खुद के अपहरण की जानकारी दी। घटना से गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं और कुछ राजद कार्यकर्ताओं ने दानापुर गांधी मैदान रोड पर बीबीगंज मोड़ के पास जाम लगाकर हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।

पुलिस का कहना है कि मामला लेन-देन से जुड़ा हुआ हो सकता है। इसकी जांच की जा रही है। दानापुर के एएसपी दीक्षा ने बताया कि दानापुर थाने को बच्चे के लापता होने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि ‘व्हाट्सएप के जरिए पेरेंट्स को आया फोन तो बच्चे ने बताया कमरे में बंद करके रखा है।’ एसपी ने कहा कि पुलिस जांच में जुटी हुई है। बच्चे की तालाश की जा रही है। जल्द से जल्द उसे खोज लिया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network