आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 मई 2024 : पटना। देश में नीट पेपर लीक का मुद्दा गर्माया हुआ है। इसके तार बिहार से जुड़े होने के बाद सियासत भी जमकर हो रही है। आरजेडी और जेडीयू के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। इस मामले को लेकर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नाम घसीटा, तो वहीं आरजेडी की तरफ से कुछ तस्वीरें साझा की गईं। जिनमें एनडीए के नेता और आरोपी के साथ नजर आ रहे हैं। इस पर बिहार सरकार के मंत्री जयंत राज ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में नेताओं के साथ लोग तस्वीरें खिंचवा लेते हैं। फोटो वाली राजनीति सही नहीं है। नीट मामले की जांच अच्छे तरीके से हो रही है और जो भी दोषी होंगे, उन्हें सजा मिलेगी।

दरअसल, नीट पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी संजीव मुखिया की पत्नी ममता देवी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें उनके साथ चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पेज पर ममता देवी के साथ बिहार के मुख्य मंत्री नितीश कुमार की तस्वीर साझा किया है एवं तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पेज पर ममता देवी के साथ जदयू के नीरज कुमार एवं मंत्री श्रवण कुमार की भी तस्वीर को साझा किया है ।

गौरतलब है कि नीट मामले में बिहार की आर्थिक अपराध शाखा ने पेपर लीक होने की खबर को सही बताया था। जांच के दौरान कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। ईओयू की टीम अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंप चुकी है। अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network